बदसलूकी: छिंदवाड़ा में एयरपोर्ट पर पुलिसकर्मी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ पर तानी बन्दूक पुलिसअधिक्षक ने किया सस्पेंड:-

छिंदवाड़ा :-  पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी से सांसद कमलनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है. मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक पुलिसकर्मी ने उन पर बंदूक तान दी. बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार शाम 4 बजे के आसपास की है, जब सांसद कमलनाथ दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. खबर है कि वे जैसे ही एयरपोर्ट परिसर में दाखिल हुए, एक पुलिसकर्मी ने उन पर बंदूक तान दी. पुलिसकर्मी की ओर से सांसद पर बंदूक तान देने की घटना की सूचना मिलते ही पूरे प्रशासनिक अमले में खलबली मच गई.

सासंद कमलनाथ पर राइफल तानने वाले पुलिस जवान की पहंचान रत्नेश पवार के रूप में हुई है जो कि पुलिस कांस्टेबल है. छिंदवाड़ा पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही एक्शन में आई गई और पुलिसक्रमी को सस्पेंड कर दिया गया. इस संबंध में छिंदवाड़ा के एएसपी नीरज सोनी ने घटना पर कहा है कि सांसद कमलनाथ पर गन तानने की घटना सामने आई. घटना में शामिल पुलिसकर्मी को संस्पेंड करते हुए मामले की जांच भी शुरू हो गई है. बता दें कि छिंदेवाड़ा मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से 320 किलो मीटर की दूरी पर है. फिलहाल कांग्रेस नेता पूरी तरह सुरक्षित हैं. कमलनाथ छिंदवाड़ा से ही सांसद हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *